बाहुबली की देवसेना का ये फोटोशूट देखकर आप भी कर देंगें उन्हें रिजेक्ट,फोटोज हुई वायरल

बाहुबली-2 ने ताबड़तोड़ कमाई करके फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया हैं. जहां एक तरफ फैंस  बाहुबली यानी प्रभास की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी ने अपने दमदार एक्टिंग से सबको अपना दिवाना बना दिया हैं.

देवसेना अमपेंद्र बाहुबली की पत्नी और महेंद्र बाहुबली की मां हैं.तो वही एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने कहा था कि इस फिल्म में उनके द्वारा निभाया गया उनका किरदार दिल के बेहद पास हैं. हाल ही में इन दिनों सोशल मीडिया पर अनुष्का के फोटोशूट की कुछ पुरानी त्सवीरे बेहद वायरल हो रही हैं…

Also Read :-बॉलीवुड की ये एक्टेस छोटे पर्दे की बनी ‘सेक्सी मॉम’ , शेयर की आग लगा देने वाली बेहद हॉट औऱ बोल्ड फोटोज

इन फोटोज में अनुष्का लाल और काले रंग के सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. वैसे ये फोटो तब की हैं जब अनुष्का मात्र 20 साल की थी औऱ सूत्रों की माने तो अनुष्का का  पहला फोटोशूट  औऱ ऑडिशन देखने के बाद प्रोड्यूसर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

रिजेक्शन मिलने के बाद अनुष्का ने दूसरा फोटोशूट करवाया जिससे उन्हें डेब्यू फिल्म में काम करने का मौका मिला.वसे ‘बाहुबली सीरीज’ के अलावा अनुष्का किंग,शौर्यम,बिल्ला, अरुंधति ,रगड़ा, वेदम,वानम ,रुद्रमादेवी और सिंघम-2 जैसी 30 से ज्यादा फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं.

वैसे आपको बता दे कि अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर कर अनुष्का शेट्टी रख लिया.कर्नाटक में पैदा हुई और बेंगलुरु से पढाईं पूरी करने वाली अनुष्का ने भरत ठाकुर से योग की कोचिंग लेकर खुद योग स्कूल चलाती हैं. वैसे बात की जाएं अनुष्का के चाहने वालों की तो उनकी फैन फॉलोइंग पहले भी कम नही थी.

Also Read :-चार साल बाद सलमान की ये हिरोइन इस फिल्म से बॉलीवुड में करेगी री-एंट्री

बाहुबली फिल्म में स्ट्रॉन्ग किरदार निभाने वाली अनुष्का रियल लाइफ में बेहद हॉट औऱ ग्लैमरस हैं. इसी के साथ-साथ वो कई फिल्मों में इंटिमेट सीन देकर पर्दे पर आग भी लगा चुकी हैं. वैसे 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अनुष्का ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत की थी.इस फिल्म में उनके साथ नागार्जुन और आयशा टाकिया नजर आए थे.हालांकि इस फिल्म को इतनी सफलता ना मिल पाई. लेकिन 2006 में आई डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म विक्रमारकुडू से उन्हें एक नई पहचान मिली औऱ उनके करियर ने एक नया सफलता के साथ एक नया मोड़ लिया.

Also Read :-‘बिग बॉस 11’ में इस बार ये स्टार्स लगा सकते कॉन्ट्रोवर्सी और ग्लैमर का तड़का !

1,472 total views, 2 views today

Leave a Reply